दुश्मनों से भी बुरा बर्ताव,ये बहू रस्सी से बांध करती है डंडे से पिटाई…..

कुछ साल पहले एक व्यक्ति जिस लड़की को अपनी बहू नहीं बेटी बनाकर अपने घर लाया था, वही बहू अब दुश्मनों से बुरा बरताव कर रही है।

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। बूढ़े हो चुके इस व्यक्ति को उसका अपना बेटा और बहु रोज रस्सी से बांधकर रखते हैं। इतना ही नहीं दोनों रस्सी से बांधकर उसे बेरहमी से पीटते भी हैं।

घटना भदोही के उगापुर दुनियापुर गांव की है। यहां एक बुजुर्ग पिता से बेटा व बहु दुश्मनों से भी बदतर सलूक करते हैं। ये मामला फेसबुक पर डाली गई पोस्ट के बाद संज्ञान में आया है। बताया जा रहा है कि मुंबई के एक व्यक्ति ने फेसबुक पर फोटो डाली थी

इसमें एक महिला, बुजुर्ग को साड़ी व रस्सी से बांधे हुए है। उसके हाथ में डंडा है। यहां पर बहू ने अपने 72 वर्षीय ससुर मानस तिवारी को साड़ी और रस्सी में बांधा है। जिसके बाद फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

वहीं जब इस मामले में बुजुर्ग मानस तिवारी के बेटे राहुल तिवारी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि पिताजी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। पिछले दिनों उनका उपचार करावाया गया था। वह घर छोड़ कर चले जा रहे थे। इसलिए घर में बांध कर रखा है।

 

Facebook Comments