सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में नर्स पर किया कातिलाना हमला…..

बलिया कोतवाली क्षेत्र के छिनौती गांव में रविवार की रात एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में नर्स पर कातिलाना हमला कर दिया। यही नही, नर्स को घायल करने के बाद व खुद को भी घायल कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को सीएचसी पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

किराए के मकान मे रहती थी नर्स :

मऊ जनपद के थाना कोपागंज क्षेत्र के एक गांव की माधुरी यादव उर्फ कुमकुम 30 पत्नी संजय यादव काफी दिनो से छिनौती गांव में आदर्श मेडिकल सेंटर एवं नर्सिंग होम पर नर्स का काम करती है। वह बगल में छिनौती गांव में किराये की मकान में अपने परिवार के साथ रहती है। दो माह पहले बलिया कोतवाली के कस्बा जापलिनगंज निवासी विवेक पटेल 33 पुत्र प्रेमनाथ पटेल गाड़ी चलाने के लिए आदर्श मेडिकल नर्सिंग होम पर डा. अंबरीश के पास अया। इस बीच प्रेमनाथ नर्स से एकतरफा प्यार करने लगा।

कुमकुम के शोर मचाने पर भडका आशिक :

रविवार को शादी में अपनी गाड़ी लेकर विवेक उभांव गया था। रात में आसपास के लोगो ने नर्स के पति को सूचना दिया। पति रात में पहुंचा तो पत्नी बुरी तरह घायल पड़ी हुई है। बगल में विवेक पटेल भी घायल था। पत्नी से पूछा तो पत्नी ने बताई कि विवेक यादव रात को आया और दरवाजा खुलवाकर अश्लील हरकत करने लगा। शोर मचाया तो विवेक पटेल ने बाल्टी से हमला कर घायल कर दिया। फिर ब्लेड से अपने गर्दन पर हमला कर लिया।

प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद यादव ने बाल्टी और ब्लेड को कब्जे में ले लिया। संजय यादव ने विवेक पटेल के विरूद्ध कोतवाली में धारा 452, 354, 308 व309 आईपीस के तहत मुकदमा दर्ज कराया।

 

Facebook Comments