13 सवारियां लेकर जा रहा टैम्पो सड़क हादसे का शिकार,3 सवारियां गंभीर रूप से घायल

यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए 13 सवारियां लेकर जा रहा टैम्पो सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में किसी का जानी नुक्सान तो नहीं हुआ, पर कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उक्त टैम्पो में सवार लोग धार्मिक स्थल से माथा टेक लौट रहे थे कि पीछे से फॉच्र्यूनर गाड़ी ने टैम्पो को टक्कर मार दी।

फॉच्र्यूनर गाड़ी चालक ने पुलिस को बताया कि सवारियां ओवरलोड होने के कारण टैम्पो का संतुलन बिगड़ा और अचानक ही सड़क के दूसरी साइड चला गया जिससे ये हादसा हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैम्पो में बैठी सवारियां उछलकर टैम्पो से बाहर आ गिरीं। 3 सवारियां गंभीर रूप से घायल हुई हैं जिन्हें करतारपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

घटना की सूचना पाते ही थाना मकसूदां की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। थाना मकसूदां के ए.एस.आई. गुरमेज सिंह ने बताया कि अजय मसीह पुत्र चिमन मसीह निवासी अमृतसर टैम्पो (नंबर पी.बी.06 एन9084) में खांबरा के चर्च से उक्त 13 लोगों को माथा टिकवा करवापस ला रहा था कि पीछे से गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे उसका टैम्पो बेकाबू हो गया। इस हादसे में सलीना पुत्री छिन्दा मसीह, लक्खा मसीह, लाल मसीह, पीटर मसीह, कुल्ला, पिंदर कौर व जस्सा मसीह घायल हो गए।

Facebook Comments