बेवजह अंग प्रदर्शन करती हैं सिनेमा जगत की ये पांच महिलाएं, यकीन नहीं है तो देख लीजिए

आज के जमाने में निर्माता-निर्देशकों का मानना है कि बिना बोल्डनेस के कोई भी फिल्म सफल नहीं हो सकती है, हालांकि आजकल सिने प्रेमियों की पसंद को देखते हुए इस बात को सही माना जा सकता है, लेकिन सिनेमा जगत में कुछ ऐसी मशहूर महिलाएं हैं जिन्हें अंग प्रदर्शन करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है लेकिन फिर भी यह लोग सार्वजनिक स्थल पर बेहद ही छोटे और तंग कपड़े पहनकर नजर आते हैं .

आइए जान लेते हैं कौन सी है वो पांच महिलाएं जो बेवजह अंग प्रदर्शन करती हैं.

एकता कपूर

भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे मशहूर हस्ती एकता कपूर को आप अक्सर बोल्ड अंदाज में देख सकते हैं, लेकिन सही मायने में देखे तो एकता कपूर को अंग प्रदर्शन करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है .

गौरी खान

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को भी आप कई जगहों पर तंग कपड़े पहने हुए देख सकते हैं, लेकिन उन्हें भी अंग प्रदर्शन करने की कोई जरूरत नहीं है.

कृष्णा श्रॉफ

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है, उन्होंने अभी तक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है ना ही वह मॉडलिंग करती हैं इसलिए उन्हें भी अंग प्रदर्शन करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है.

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने अब फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है, अब उन्होंने एक लेखिका के रूप में अपने करियर की शुरुआत की है, ट्विंकल खन्ना को आप अभी भी बोल्ड अंदाज में देख सकते हैं लेकिन एक लेखिका को अंग प्रदर्शन करने की भला क्या जरूरत है.

नेहा भसीन

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा भसीन फिल्मों में अभिनय नहीं करती है लेकिन उन्होंने अपने सुरीली आवाज से सिने प्रेमियों के दिल में अपनी खास जगह बनाई है, नेहा भसीन को आप अक्सर बोल्ड अंदाज में देख सकते हैं लेकिन एक गायिका को बोल्डनेस में ध्यान देने की बजाय अपनी गायकी में ध्यान देना चाहिए.

Facebook Comments