11 सितंबर 2018 राशिफल: जानिए किसे मिलेगा पैसा और प्यार

मेष– वृषभ–मिथुन–कर्क–व्यापार करने वाले लोगों के लिए बहुत ही अच्छा समय है। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। अचानक धन की प्राप्ति होने से खुशी हो सकती है। गणेश जी कहते हैं कि मानसिक अस्वस्थता रहेगी। नौकरी में तरक्की प्राप्त होगी। आपके सभी कार्य सफल होंगे। शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा। ११ सितंबर तक आपको यह समझना होगा कि व्यापार से लेकर हर क्षेत्र में आपको सफलता ही मिलने वाली है। भगवान का जप करते रहें।

सिंह– कन्या–तुला–वृश्चिक–आहिस्ता चल जिंदगी में अभी बहुत कुछ करना है। आपके लिए महत्वपूर्ण यह है कि आप अपने समय को किस तरह कई कार्यों के लिए समायोजित करते हैं। आज का दिन अपनी महत्वाकांक्षी योजनाओं को पूरा करने की है। पीला रंग धारण करें। रियल स्टेट और पावर सेक्टर में निवेश करना बेहतर होगा। संतान की सफलता से मन प्रफुल्लित रहेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। हतोत्साहित करने वालों से दूर रहें। वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें। प्यार में वादों को निभाना पड़ेगा। डिनर बाहर होगा।

धनु–मकर– कुंभ–मीन–आप बहुत सारी जिम्मेदारियों के साथ व्यस्त हो सकते हैं। दिनचर्या में कुछ अच्छा बदलाव हो सकता है। सामने आने वाली कठिन स्थिति से कॉन्फिडेंस के दम पर निपट सकते हैं। परिवार की ओर से आपको कोई न कोई काम दिया जा सकता है। आप थोड़े संवेदनशील रहेंगे। खुद के लिए भी समय निकाल लेंगे। आपकी योजनाएं सफल हो जाएंगी। योजनाओं पर पूरी मेहनत से काम करेंगे।

Facebook Comments