बच्चों के साथ कभी नहीं देखनी चाहिए बॉलीवुड की ये 5 फिल्में, उसके भविष्य पर पड़ सकता है बुरा असर

इश्कजादे: फिल्म इशकजादे की कहानी में एक साधारण सा लड़का राजनीतिक घराने की लड़की से चुपचाप शादी रचा लेता है और जब इस बात का पता लड़की के घरवालों को चलता है तो खूब हंगामा और मारकाट के साथ-साथ गालियां भी सुनने को मिलती हैं जो बच्चों के लिए ठीक नहीं है।

गुंडे: फिल्म गुंडे की कहानी बचपन के दो दोस्तों पर आधारित है जो एक दूजे के लिए जान तक देने के लिए तैयार रहते हैं लेकिन उन दोनों की जिंदगी में एक लड़की के आ जाने से वह एक दूसरे की जान लेने पर तुले जाते हैं तो कोई भी पेरेंट्स अपने बच्चों को ऐसी दोस्ती का पाठ नहीं पढ़ा सकता इसलिए बच्चों को इस फिल्मों से दूर रहना चाहिए।

बंटी और बबली: यशराज बैनर तले बनी फिल्म बंटी और बबली दो चोरों पर आधारित है जिससे बच्चे का भविष्य गलत दिशा में जा सकता है। देव डी: इस फिल्म की पूरी कहानी ड्रग्स और ड्रिकिंग पर आधारित है जो बच्चों के जीवन को बर्बाद कर सकती है इसलिए बच्चों को ऐसी फिल्मों से हमेशा दूर रहना चाहिए।

B. A Pass: फिल्म बीए पास एक ऐसी मूवी है जो बच्चों के दिमाग पर बुरा असर छोड़ सकती है क्योंकि एक छात्र के मां-बाप के चले जाने के बाद उसे अपनी बहन के फ्यूचर के लिए एक महिला से संबंधों का समझौता करना पड़ता है।

Facebook Comments