किसी और से शारीरिक रिश्ते होने के शक में पेड़ से लटका बेल्ट से पीटता रहा पति : Video Viral

 दिल्ली से मात्र 60 किलोमीटर दूर बुलंदशहर से एक ऐसा हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जो शायद शर्म से सिर झुकाने के लिए काफी है। एक महिला को उसके पति ने बेल्ट से पीटा। महिला चीखती चिल्लाती रही, बचने की कोशिश करती रही, लेकिन पति ने उसके दोनों हाथों को पेड़ से बांध रखा था।

महिला के पास खुद को बचाने का कोई चारा नहीं था। हर चोट के साथ महिला चिल्लाती, बचाने की गुहार लगाती, लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं था। बुलंदशहर के स्याना इलाके में जिस वक्त ये वाकया हो रहा था लगभग 50 से 60 लोग, जिसमें ज्यादातर मर्द थे, इस वाकये तो देख रहे थे, लेकिन किसी ने इस घटना को रोकने की कोशिश नहीं की थी।

पंचायत के फरमान पर एक व्यक्ति ने पत्नी को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा। पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। स्याना थाना क्षेत्र के गोंदा गांव की पंचायत ने एक तुगलकी फरमान जारी किया। इसके तहत सारे गांव के सामने एक महिला के हाथ पेड़ से बांधे गए। फिर पति ने उस पर अधमरा होने तक बेल्ट बरसाए।

पुलिस ने केस में महिला के पति, ग्राम प्रधान और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अब इस घटना की जांच कर रही है। स्थानीय मीडिया में चर्चा यह भी है कि महिला बिना बताए घर से चली गई थी। इस बात को लेकर उसका पति और उसके घरवाले बेहद खफा थे।

Facebook Comments