पापा हिमेश की शादी में बाराती बनकर आया 17 साल का बेटा….

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने भी शादी कर ली है। हिमेश ने टीवी स्टार सोनिया कपूर ने शादी की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

बॉलीवुड में आजकल शादियों का दौर चल रहा है। सोनम कपूर के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने शादी ती तो एक और शादी गुपचुप हो गई।

हिमेश ने प्राइवेट सेरेमनी में ही शादी की है वह बाद में रिसेप्शन दे सकते हैं। यह हिमेश की दूसरी शादी है हिमेश की दूसरी पत्नी सोनिया कपूर एक मशहूर टीवी स्टार हैं और कई टीवी शोज में दिख चुकी हैं।

हिमेश और सोनिया की प्रेम कहानी काफी लंबे समय से चल रही थी। तलाक की वजह भी यही बताई गई भले हिमेश हमेशा से इनकार करते रहे हो। 47 साल के हिमेश रेशमिया का 17 साल का बेटा है। पापा की दूसरी शादी में उनका 17 साल का बेटा भी शामिल होने पहुंचा था। हिमेश के बेटे का नाम स्वयं रेशमिया है।

हिमेश की पहली पत्नी जिनसे उनका तलाक हो चुका है वह भी इस शादी में शामिल हुई थीं। हिमेश की पत्नी कोमल ने भी एक्स हसबैंड की शादी में शिरकत कर मुबारकबाद दी।

हिमेश और कोमल की शादी साल 1995 में हुई थी। दोनों की शादी 22 साल तक चली। साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था।

11 मई को हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर ने शादी कर ली। दोनों लगभग एक साल से एक साथ ही रह रहे थे। हिमेश रेशमिया ने एक सादे समारोह में घर पर कुछ खास लोगों के साथ गुजराती अंदाज में शादी की। पिछले साल से ही हिमेश रेशमिया के सोनिया के साथ शादी की खबरें चल रही थीं।

 

Facebook Comments