महज 25 की उम्र में अमायरा ने खरीदी मर्सिडीज तो पापा की आंखों में आए आंसू

एक्ट्रेस अमायरा दस्‍तूर ने आखिर अपने सपनों की सवारी खरीद ही ली। अमायरा जल्द ही आपको लीना यादव निर्देशित फेमिली ड्रामा ‘राजमा चावल’ में नजर आएंगी, इसमें ऋषि कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

amyra dastur actress के लिए इमेज परिणाम

फिलहाल संजय दत्त स्‍टारर ‘प्रस्‍थानम’ की शूटिंग कर रही अमायरा, कंगना राणावत और राज कुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्‍या’ में भी काम कर रही हैं। अपनी पसंदीदा कार को चुनने में अमायरा ने एक महीने का समय लिया। अंत में उसी को खरीदने का फैसला किया, जिसे खरीदने का वो हमेशा सपना देखा करती थीं- मर्सिडीज जीएलसी।

amyra dastur actress के लिए इमेज परिणाम

अमायरा ने बताया “मेरी नज़र निश्चित रूप से एसयूवी पर थी, क्योंकि खंडाला की पहाड़ियों में हमारे परिवार का एक फार्महाउस है। मेरे माता-पिता के पास हमेशा पज़ेरो और क्वालिस जैसी बड़ी कारें रही हैं, इसलिए अच्छे से जानती हूं कि एसयूवी हर किसी के लिए आरामदायक होती है। मैं अभी 25 साल की हुई हूं और मैंने यह तय किया था कि अपनी कमाई से ही कार खरीदूंगी। मैं हमेशा इसी कार को खरीदने की ख्‍वाहिश रखती और मेरे पिताजी भी। पहले हम इसे अफोर्ड नहीं कर सकते थे, लेकिन मुझे याद है कि मेरे पिता जी हमेशा मर्सिडीज खरीदने और चलाने की ख्‍वाहिश रखते थे।

amyra dastur actress के लिए इमेज परिणाम

इसे लेने के बाद मेरे पिता जी ने आंसूभरी आंखों से बताया कि उन्‍हें मुझ पर कितना गर्व महसूस हो रहा है। मेरे लिए उनकी वह प्रतिक्रिया कार से भी बढ़कर थी। मुझे खुशी इस बात की है कि मैं अपने परिवार को वो चीज दे सकी हूं, जिससे उन्‍हें खुशी महसूस हो रही है। मुझे इतनी छोटी उम्र में अपने सपनों की कार खरीदने की जितनी खुशी महसूस हो रही है, उससे कहीं ज्‍यादा खुशी इस बात की हो रही है कि मेरे पिता जी को आज मुझ पर गर्व हो रहा है और मैंने उनकी किसी अधूरी ख्‍वाहिश को पूरा किया है।”

Facebook Comments