आज सुरेना रैना अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं ..पापा सुरेश के लिए बिटिया ग्रेसिया ने बनाया ग्रीटिंग कार्ड,मॉम प्रियंका ने भी शेयर की क्यूट फोटो

इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना आज 32 साल के हो गए हैं। उनका जन्म साल 1986 में 27 नवंबर को हुआ था। इस मौके पर उनकी बेटी ग्रेसिया ने उनके लिए बर्थडे कार्ड बनाया है। जिसके फोटो रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने शेयर की है।

उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा – She can’t wait to give you the card and blow out all the candles @sureshraina3 ❤️❤️❤️ #happybirthday #happybirthdaypapa #itsmypapasbirthday♥️

सुरेश रैना और प्रियंका रैना रोमांटिक कपल माने जाते हैं, वो 3 अप्रैल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे।  Suresh Raina और प्रियंका रैना ने पैरिस में हनीमून मनाया था। पैरिस को दुनिया का सबसे रोमांटिक जगह बताया जाता है, यहां अधिकतर लोग हनीमून मनाने आते हैं।

प्रियंका चौधरी एक बहुत टेलेंटेड आईटी प्रोफेशनल हैं। शादी से पहले वो नीदरलैंड के एक बैंक में काम करती थीं। दोनों ने 3 अप्रैंल 2015 को शादी की थी। दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते थे। दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। Suresh Raina की मां ने दोनों की शादी करवाई थी। उसके बाद दोनों ेक नन्ही सी परी के माता पिता बने। जिसका नाम उन्होंने ग्रिसिया रैना रखा।

Suresh Raina और प्रियंका चौधरी रैना की बेटी ग्रेसिया रैना का जन्म 3 अप्रैल 2015 को हुआ था। Suresh Raina ने अपनी बचपन की प्यार प्रियंका चौधरी रैना से शादी की थी। बता दें कि Suresh Raina अपनी बेटी ग्रेसिया से इतना प्यार करते हैं कि उन्होंने ग्रेसिया का नाम अपने हाथों पर लिखवा लिया है। Suresh Raina ने बताया कि ये टैटू हॉलैंड में बनवाया था जब मई में उसका जन्म होने वाला था। ये एक अच्छा तरीका वो पल हमेशा के लिए याद रखने के लिए। अब तो काफी टाइम हो गया है. पर किसी ने शायद ध्यान नहीं दिया, या मैं पब्लिक में ज्यादा आया नहीं। ग्रेसिया रैना भी इंस्टाग्राम पर हैं लेकिन उनका अकाउंट प्राइवेट है।

Facebook Comments