इन दो राशियों के लड़के शादी के बाद भी रखते हैं पराई औरतों से सम्बन्ध

आपने आज तक कई ऐसे पुरुषों के बारे में सुना होगा या देखा होगा कि वे शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी महिलाओं के चक्कर में पड़े रहते हैं और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी बर्बाद कर लेते हैं. शादी के बाद पुरुष के अफेयर होने के कई कारण हो सकते हैं. आज हम आपको बताने जा रहें कुछ ऐसी ख़ास राशि के लोगों के बारे में जो एक शादीशुदा होने के बावजूद पराई स्त्री से सम्बन्ध रखते हैं.

मेष राशि :

वैसे तो इस राशि वाले लोग बेहद ही समझदार होते हैं लेकिन ये अपनी पत्नी से कभी खुश नहीं रहते हैं यह लोग ऐसे होते जो हमेशा दूसरी स्त्री के ख्यालो में खोये रहते हैं. इस राशि वाले लोग बाहर से एक दम शांत स्वभाव के होते हैं लेकिन अंदर से बहुत चालक होते हैं ये अपना मतलब निकलना बहुत अच्छे से जानते हैं. यही वजह हैं कि इनके अफेयर की खबरे इनकी पत्नी तक पहुंच नहीं पाती हैं और परिवार भी इस बात का अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं. ये अपनी पत्नी से बहुत ही अच्छा व्यवहार रखते हैं ताकि उन पर वह शक न कर पाए और इनकी ज़िंदगी आराम से गुजरे. वही पत्नी इनकी बातों में जल्द ही आ जाती हैं और ऐसे पुरुषों पर जरा भी शक नहीं करती हैं.

मकर राशि :

इस राशि के लोग दिखावा करना बहुत ही अच्छे से जानते हैं. यह लोग अक्सर दूसरी लड़कियाओं के चक्कर में पड़े रहते हैं. कई बार तो ऐसा होता हैं कि इन्हें दूसरी लड़कियों के चक्कर में कई सारी परेशानी भी सामने आ जाती हैं लेकिन यह फिर भी बाज़ नहीं आते हैं. यह पुरुष ऐसे होते हैं कि अपने घरवालों को अपने अफेयर की भनक भी नहीं लगने देते हैं.

Facebook Comments