Breaking : जम्मू कश्मीर: तीन जगहों पर मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी, सेना का एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में तीन जगहों पर बुधवार की सुबह से चल रही मुठभेड़ के दौरान जहां एक सेना का जवान शहीद हो गया। वहीं, इस मुठभेड़ में एक नागरिक और आतंकी भी मारे गए। सेना के जवान और एक आतंकी की श्रीनगर से करीब 58 किलोमीटर दूर अनंत जिले के दूरू में मुठभेड़ के दौरान मौत हो गई। आतंकियों के छिपे होने के अंदेशा के चलते सुरक्षाबलों की तरफ से उसके आसपास के इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने बताया- “खुफिया सूचना के आधार पर इस ऑपरेशन को चलाया गया। इस अभियान के दौरान हमने अपने एक जवान को खो दिया है जबकि एक आतंकी मारे गए।” अनंतनाग, श्रीनगर और बडगाम जिले में मुठभेड़ के चलते इंटरनेट सेवाएं रोक दी गई है।

एक नागरिक की मौत फूटा गुस्सा, सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी

श्रीनगर के नूरबाग इलाके में गुरुवार को सुरक्षाबलों के घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान एक नागरिक की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उस इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने वहां तलाशी अभियान चलाया था।

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान गोलियां चलने की आवाजें आई, बाद में एक नागरिक का शव मिला जिसकी पहचान मोहम्मद सलीम के रूप में की गई। अधिकारी ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि सलीम को सुरक्षाबलों द्वारा चलाई गई गोली लगी या आतंकवादियों की। हालांकि स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि सुरक्षाबलों की गोलीबारी से सलीम की मौत हुई। उन्होंने बताया कि गुस्साए लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव किया। झड़पें अभी जारी हैं।

Facebook Comments