शहर से बाहर दोस्त से मिलने गई थी पत्नी, पति ने कंप्यूटर खोला तो दिख गई ‘वो’ वाली फोटोज और…

प्यार कब और किससे हो जाए, कोई भरोसा नहीं। जब प्यार हो जाता है तो इंसान सारी सीमाएं लांघ जाता है और उसे आगे—पीछे कुछ भी नहीं दिखाई देता है। अहमदाबाद में कुछ ऐसा ही हुआ। शहर के नारणपुरा इलाके में रहने वाले एक डॉक्टर खुशी—खुशी अपना वैवाहिक जीवन जी रहे थे। एक दिन अचानक उनकी नजर अपने कंप्यूटर पर सेव एक फाइल पर पड़ी, जब उन्होंने इस फाइल को ओपन किया तो उनके होश उड़ गए।

नौकरी छोड़कर घर पर ही रहने लगी थी पत्नी

नारणपुरा इलाके में रहने वाले डॉक्टर की शादी 15 साल पहले हुई थी। शादी के बाद उनकी दो बच्चे हुए। बड़ी बेटी 12 साल की है, जबकि बेटा 6 साल का। पांच साल पहले पत्नी ने नौकरी करने की इच्छा जताई, जिसपर पति ने रजामंदी दे दी। इसके बाद वह नौकरी करने लगी। इसके बाद करीब दो साल पहले उसने अपनी मर्जी से नौकरी छोड़ दी और घर पर ही रहने लगी।

बेटी को बैंडमिंटन क्लब ले जाती थी मां

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर की 12 साल की बेटी को बैडमिंटन खेलने का शौक है। इसलिए डॉक्टर ने एक बैडमिंटन क्लब में बेटी की कोचिंग शुरू कर दी। बेटी को क्लब लाने-ले जाने का काम मां ही करती थी। बीते दिनों डॉक्टर की पत्नी अपनी फ्रेंड से मिलने दूसरे शहर गई थी।

कंप्यूटर में थी एेसी फोटो, देखकर उजड़ गइर् डाॅक्टर की दुनिया

इस दौरान डॉक्टर अपने कंप्यूटर पर काम कर रहे थे, अचानक उनकी नजर एक अननोन फाइल पर पड़ी। जब उन्होंने उस फाइल को ओपन किया तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, इस फाइल में कुछ ऐसा था, जिसे देखने के बाद मानों उनकी दुनिया ही उजड़ गई। फाइल में पत्नी और बेडमिंटन कोच की आपत्तिजनक तस्वीरें थी। जब पत्नी वापस लौटी तो डॉक्टर ने उससे इन तस्वीरों के बारे में पूछताछ की, लेकिन उसके पास इसका कोई जवाब नहीं था। डॉक्टर ने अपनी पत्नी को काफी समझाया और मामले को खत्म करने की सोची, लेकिन उनकी पत्नी अभी भी उस कोच से मिल रही थी। परेशान होकर डॉक्टर ने थाने पहुंचकर अपनी पत्नी और बैडमिंटन कोच के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। इस आधार पर पुलिस ने जतीन को गिरफ्तार कर लिया।

Facebook Comments