‘कुमकुम भाग्य’ की आलिया के रियल लाइफ पति से मिलिए!

टीवी की दुनिया में एक निश्चित अंतराल के बाद एक नये धरावाहिक की शुरुआत देखने को मिलती है लेकिन ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई टीवी शो बम्पर हिट हुआ हो। आजकल शुरू होने वाले ज्यादातर टीवी धारावाहिक कुछ समय बाद बंद पड़ जाते है। वहीं इसके विपरीत कुछ टीवी धारावाहिक ऐसे शुरू होते हैं, जो लोगों को बार बार देखने पर मजबूर कर देते हैं। टीवी पर सालों पहले शुरू हुआ धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ भी एक ऐसा ही शो है जिसने लोगों के दिलों के भीतर जगह बनाई है। शो की शुरुआत से ही इसका कांसेप्ट लोगों को भा गया था तभी तो सालों से यह चल रहा है।

इसके किरदार, कहानी, हर हफ्ते आने वाले नए नए ट्विस्ट सब कुछ बेहतरीन है। अगर बात करें किरदारों की तो अभी और प्रज्ञा का किरदार अहम है। इसके अलावा भी इस शो में कई अहम किरदार हैं जिसमें आलिया का किरदार भी आता है। आलिया इस टीवी शो में अभी की बहन है। आपको बता दें आलिया के किरदार को बड़े पर्दे पर अभिनेत्री शिखा सिंह अदा करती हैं। अभिनेत्री शिखा सिंह टीवी जगत की एक बेहतरीन अदाकारा हैं। उन्होंने लाडो और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे टीवी धारावाहिकों में अपने अभिनय के जरिए दर्शकों से वाहवाही लूटी है।

32 साल की शिखा सिंह विवाह कर चुकी हैं। उनके पति का नाम करण शाह है, जिनसे शिखा ने 2016 में व्यवहार किया था। करण और शिखा एक दूसरे को सालों से जानते हैं। दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है। शादी से पहले इन्होंने कई सालों तक डेटिंग की थी।

शिखा और उनके पति के बीच काफी प्यार है। इनका प्यार तस्वीरों में साफ देखने को मिलता है। शिखा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां से वह अक्सर ही अपने पति के साथ नहीं नई-नई और प्यारी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हर एक तस्वीर में इस जोड़ी की बॉन्डिंग साफ नजर आती है।

Facebook Comments