Lifestyle : हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड या पति से बोलती है ऐसे 6 झूठ-चाहे कितना भी प्यार करती हो सच नहीं बताएगी

झूठ तो हर कोई बोलता है चाहे लड़का हो या लड़की पर माना जाता है लडकियों में झूठ पकड़ने के जबरदस्त सेंस होती है जो उन्हें लड़कों से बेहतर झूठ बोलने में माहिर बनाती है। ये भी लड़कियों के कई टैलेंट में से एक है।

आज हम आपको बताएँगे की किस खास मौकों पर लड़कियां हमेशा झूठ बोलती है और आप उन्हें उस वक्त पकड़ सकते है। ये कुछ ऐसी बातें है जो आपने आमतौर पर सुनी भी होंगी पर ये सच होती है या झूठ या फिर उनके कहने का असली मतलब आप नहीं जान पाए होंगे।

1.अगर कोई लड़की आपके साथ रिलेशन में है लेकिन वो इस रिलेशन को कोई नाम नहीं देना चाहती और आपसे कहती है की इस रिलेशन को थोडा और समय देना चाहिए तो समझ लीजिये की आप अभी परखें जा रहे है। 2.अक्सर आपकी फीमेल फ्रेंड आपको दूसरी लड़कियों के साथ देखकर कह सकती है की उन्हें फर्क नहीं पड़ता या अपने सामने किसी और लड़की की तारीफ़ सुनकर वो कोई रिएक्शन न दें पर असल में उन्हें जलन होने लगती है। 3.अक्सर रिश्ते की शुरुआत में कॉमन सा सवाल पूछा जाता है की आज से पहले कितने रिलेशन रहे या इससे पहले कोई पसंद आया तो जवाब मिलता है आज से पहले कोई ऐसा मिला ही नहीं , पर यकीन मानिये यही जवाब आपसे पहले वाले व्यक्ति ने भी सुना होता है।

4.अगर आप अपनी महिला पार्टनर के साथ लंच या डिनर जैसी पार्टी में जाते है तो भले ही वो आपसे कहे की पेमेंट वो करेंगी और फिर पेमेंट कर भी दें पर उन्हें लगता है की आप उन्हें रोककर खुद पेमेंट करे। 5.लड़कियां अगर किसी चीज को लेकर परेशान है और सामने वाला इंसान उनसे वजह पूछे तो आसानी से नहीं बताती आमतौर पर जवाब होता है कुछ नहीं हुआ। ऐसा इसलिए भी क्योंकि उन्हें लगता है वो अपने स्तर पर समस्या को सुलझा सकती है।

6.लड़कियां जब किसी रिलेशनशिप में होती है तो अपने बॉयफ्रेंड की फॅमिली को लेकर काफी तारीफें करती है जितनी खुद आपने नहीं सुनी होंगी। इस झूठ के पीछे वजह ये की वो नहीं चाहती की बॉयफ्रेंड अपनी फॅमिली को लेकर पॉजिटिव रहे।

Facebook Comments