अय्याश बाप के मुंह पर पोती कालिख, चप्पल और डंडे से पीटा

एक शख्स को दूसरी महिला से इश्क फरमाना महंगा पड़ गया। उसकी पत्नी और बेटी ने करीब एक दर्जन महिलाओं के साथ मिलकर सड़क पर उसकी झाड़ू, चप्पल और डंडे से पिटाई कर दी। यही नहीं, उसके मुंह पर कालिख पोती और कपड़े भी फाड़ दिए। मारपीट होते देख वहां भीड़ जुट गई। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अधेड़ को महिलाओं के चंगुल से छुड़ाया।
कानपुर में नौबस्ता के आवास-विकास हंसपुरम इलाके में रहने वाले कप्तान सिंह (52) पर उसकी पत्नी सिया दुलारी और बेटी अर्चना ने आरोप लगाया है कि उसने करीब 15 साल पहले उन्हें छोड़ दिया था और दूसरी महिला के साथ रहने लगा था। सिया दुलारी के मुताबिक, उसका और कप्तान सिंह का प्रॉपर्टी को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है। ऐसे में वह उन्हें धमकी देता रहता था।
बताया जा रहा है कि दूसरी महिला के साथ रहने और प्रॉपर्टी विवाद को लेकर पत्नी और बेटी आक्रोशित थे। दोनों ने दर्जनभर महिलाओं के साथ कप्तान सिंह पर हमला बोल दिया। सिया दुलारी ने उसकी डंडे से जमकर धुनाई की। अन्य महिलाओं ने उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। दूसरी तरफ, कप्तान सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और बेटी ने प्रॉपर्टी के लालच में महिलाओं के साथ मिलकर उसकी पिटाई की, जबकि मामला कोर्ट में चल रहा है।
Facebook Comments