Breaking : चरम पर महंगाई, मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था की बर्बाद : राजीव शुक्ला

पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष ने आज भारत बंद का ऐलान किया है। बंद के दौरान देश भर से अलग-अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं। विपक्षी दलों के भारत बंद का असर उत्तर प्रदेश के औधोगिक शहर कानपुर में भी देखने को मिल रहा है। बंद के दौरान जिला प्रशाशन और पुलिस ने सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दो पूर्व केंद्रीय मंत्रियो राजीव शुक्ला और श्री प्रकाश जायसवाल की नेतृत्व में कांग्रेस ने शहर में मोर्चा संभाल रखा है। बंद के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत बंद में 21 विपक्षी पार्टियों का समर्थन मिला है। उन्होंने कहा कि 2014 में मोदी जी ने कहा था की हम पेट्रोल 40 रुपये में और डीजल 30 रुपये में बेचेंगे, लेकिन पेट्रोल अब 80 के पार चला गया है और महंगाई अपनी चरम सीमा पर पहुंच गई है। कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार में अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है।

कानपुर में भारत बंद का मिल जुला असर देखने को मिल रहा है। कानपुर जिलाधिकारी ने भारत बंद पर लोगों से अपील की है कि लोकतान्त्रिक तरीके से कोई भी अपना विरोध दर्ज करा सकता है जिला प्रशाशन कहीं कोई जोर जबरदस्ती नहीं होने देगा। अगर किसी ने जोर जबरदस्ती की तो उसके खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments