श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस कंपनी ग्राहकों को पेट्रोल-डीजल भरवाने के लिए उपलब्ध कराएगी लोन….

इसे डिजिटल आधार पर दिया जाएगा। इस संबंध में दोनों कंपनियों ने एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। एसटीएफसी की तरफ से एक बयान में कहा गया कि इस सुविधा से ग्राहक वाहन के लिए डीजल, पेट्रोल और लुब्रिकेंट को ऋण पर खरीद सकते हैं।

एसटीएफसी अभी वाणिज्य वाहन और टायर खरीदने के लिए ऋण देती है। यह सुविधा ग्राहकों के लिए कम लागत के कार्यशील पूंजी समाधान और ईंधन पर उनके खर्च की निगरानी करने में मदद करेगी।

ओटीपी से मिलेगी सुविधा :
कंपनी ने कहा कि इस संबंध में लेनदेन नकदी और कार्ड रहित होगा। एसटीएफसी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमेश रेवांकर ने कहा कि इससे छोटे ट्रांसपोर्ट मालिकों और खुद का ट्रक खरीदने वालों को आसानी होगी। यह ऋण सुविधा वन टाइम पासवर्ड (OTP) आधारित डिजिटल मंच से संचालित होगी। इसकी अवधि 15 से 30 दिन तक रहेगी।

इंडियन ऑयल कर रही डीजल की होम डिलीवरी :
इससे पहले मार्च में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOC) ने पुणे में डीजल की होम डिलीवरी शुरू की थी। शुरुआत में कंपनी ने केवल डीजल की होम डिलीवरी शुरू की थी। इसके सफल होने पर पेट्रोल की भी होम डिलीवरी शुरू की जा सकती है। ऐसा पेट्रोल पंप पर लगने वाली लंबी लाइन से राहत पाने के लिए किया जा रहा है। इंडियन ऑयल की नई पहले के अनुसार कंपनी घर-घर जाकर फ्री में डीजल की डिलिवरी करेगी।

ऐसे मिलेगा डीजल :
कंपनी की तरफ से होम डिलीवरी के लिए डीजल भरने वाली मशीन को एक ट्रक में लगाया गया है। यह मशीन उसी तरह की है, जैसी पेट्रोल पंप पर लगी होती है। ट्रक में एक टंकी भी लगी है। इसके जरिये शहर में लोगों को डीजल की होम डिलिवरी की जाती है।

 

Facebook Comments