Buzz : एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर बोलीं दीपिका,रणबीर पहले इंसान जो मेरे सामने उड़ाते थे मेरा ही मजाक

 फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण काम से ब्रेक पर हैं। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इमोशनली और फिजिकली तौर पर मजबूत होने के लिए लंबे करियर में एक ब्रेक लेना जरुरी है। दीपिका अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस के लिए कई डायरेक्टर से बातचीत कर रही है। हाल ही एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू ने अपने करियर में की फिल्में और फराह खान के बारें में खुलकर बातचीत की। बता दें कि दीपिका ने अपने करियर की शुरूआत ही फराह खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी। इस फिल्म में शाहरुख लीड रोल में थे।

दीपिका ने बताया कि ‘ओम शांति ओम’ करने के बाद फराह खान ने एक इंटरव्यू में मुझसे मेरी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे थे जिनका मैंने डटकर जवाब दिया था। फराह खान ने पूछा था कि आप अपने लव लाइफ के बारें में क्या महसूस करते हैं। इस बात का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि..मेरी लव लाइफ से मेरी मां बहुत परेशान है लेकिन मैं उनकी बातों का बुरा  नहीं मानती हूं। मैं जो भी फैसले लेती हूं दिल से लेती हूं। फराह खान ने उन से पूछा कि क्या कोई कभी उन्हें चिढ़ता हैं। इस बात का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि रणबीर मेरे साथ यही करते थे। वे पहले इंसान थे मेरी जिदंगी में जिन्होंने मुझे मेरे चेहरे को लेकर चिढ़ाना शुरू किया था।

सिर्फ दीपिका ही नहीं रणबीर भी हमेशा से इशारों इशारों में अपनी लव लाइफ के बारें में बताने से नहीं चुकते थे। फिल्म तमाशा के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने दीपिका को इश्कबाज और दिलफेक बताया था। काम की बात करें तो दीपिका फिलहाल ब्रेक पर हैं लेकिन वो अपना अगला प्रोजेक्ट संजय लीला भंसाली के साथ ही करेंगी। भंसाली की अगली फिल्म में सलमान खान और दीपिका पादुकोण को साथ देखा जा सकता है।

Facebook Comments