चार्जिंग में लगे फोन पर गेम खेलते समय हाथ में फटा मोबाइल,हुई दर्दनाक मौत

आज हर आम आदमी की जिंदगी का हिस्सा बन चुका मोबाइल आपकी जान भी ले सकता है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ का है, जहां चार्जिंग में लगे फोन पर एक 12 साल का बच्चा गेम खेल रहा था। तभी अचानक मोबाइल हाथ में ही फट गया। इस हादसे में बच्चे की मौत हो गई, जबकि उसका एक दोस्त भी घायल हो गया।अगर आपके परिवार में भी छोटे बच्चे हैं और वो अक्सर मोबाइल पर गेम खेलते रहते हैं तो जरा सावधान हो जाइये।

जानकारी के मुताबिक, खुतरापारा गांव निवासी रवि सोनवान सोमवार रात को मोबाइल फोन में गेम खेल रहा था। उस वक्त मोबाइल चार्जिंग में लगा था। इसी दौरान तेज धमाके के साथ मोबाइल रवि के हाथ में ही फट गया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि रवि की आंतें तक बाहर आ गई थीं।

उसे अस्पताल ले जाते समय एक मोटे कपड़े में लपेटा गया था ताकि आंतें अंदर रहें। रवि के साथ बैठा उसका दोस्त भी हादसे में घायल हो गया। दोनों को पहले स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उन्हें अंबिकापुर अस्पताल में रेफर किया गया।

वहां इलाज के दौरान रवि की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि मोबाइल किस कंपनी का था इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं यह भी नहीं बताया गया है कि मोबाइल फोन को उसके चार्जर से चार्ज किया जा रहा था या किसी अधिक पावर वाले चार्जर से।

 

Facebook Comments