बिहार के लाला ने जीत के बाद दिया अखिलेश को विजय की बधाई

बिहार में अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद व भभुआ विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन को बड़ा झटका लगा है। जहानाबाद विधानसभा सीट पर आरजेडी ने बड़ी जीत दर्ज की है और अररिया लोकसभा सीट पर भी पार्टी की जीत तय माना जा रही है। वहीं भभुआ सीट पर बीजेपी ने जीत हासिल की।

उत्तर प्रदेश की फूलपुर सीट पर हुए लोकसभा उपचुनाव का नतीजा घोषित कर दिया गया है। सपा प्रत्याशी नागेंद्र पटेल ने भाजपा उम्मीदवार कौशलेंद्र पटेल को 59,613 मतो से शिकस्त दी है। सपा की जीत पर बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को फ़ोन कर उपचुनाव नतीजों पर बधाई दी।

इसके अलावा जहानाबाद सीट पर आरजेडी की जीत के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘राष्ट्रीय जनता दल के प्रति अटूट प्रेम, अखंड विश्वास और अपार जनसमर्थन के लिए आप सभी का मैं हृदय से आभार प्रकट करता हूं बिहार के न्यायप्रिय लोगों ने हमेशा जन भावनाओं को ऊपर रखा है। यह जीत हम बिहार की महान जनता को समर्पित करते है।’\

राष्ट्रीय जनता दल के प्रति अटूट प्रेम, अखंड विश्वास और अपार जनसमर्थन के लिए आप सभी का मैं हृदय से आभार प्रकट करता हूं बिहार के न्यायप्रिय लोगों ने हमेशा जन भावनाओं को ऊपर रखा है। यह जीत हम बिहार की महान जनता को समर्पित करते है।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) March 14, 2018

 

Facebook Comments