इस एक्टर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप,break हुआ रिलेशनशिप….

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘लव बाय चांस’ और ‘हीरोज’ जैसे पॉपुलर टीवी शोज़ में नज़र आ चुके टीवी एक्टर किरण राज को यौन उत्पीड़न के आरोप में हिरासत में ले लिया है। मामला दर्ज होते ही बेंगलुरू पुलिस ने किरन को हिरासत में ले लिया है। किरण कन्नड़ के मशहूर टीवी एक्टर है उन्हें ‘किन्नारी’ सीरियल से पहचान मिली थी। दोनों की मुलाकात शूट के दौरान हुई थी।
टीवी इंडस्ट्री से इस बार एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक टीवी स्टार पर उसी की गर्लफ्रेंड ने शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

मॉडल और एक्ट्रेस यास्मिन पठान ने किरण के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। यास्मिन ने अपनी शिकायत में किरण पर आरोप लगाया था कि किरण ने उनके साथ हिंसा की। बैंगलोर टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक यास्मिन ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया था कि 29 मार्च को किरण ने उनके साथ कई बार हिंसा की और उन्हें लॉक कर दिया।

यास्मिन ने कहा कि किरण ने उनका फोन भी छीन लिया। यास्मिन किसी तरह उनके घर से भागने में कामयाब हो गईं और मुंबई आ गईं। यह दोनों स्टार्स करीबन पांच साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे। यह मामला तब बढ़ा जब यास्मिन शूट की वजह से बेंगलुरू 28 मार्च को आई थीं। यास्मिन का कहना है कि किरन ने उन्हें घर में बंदी बनाकर रखा था और रिलेशनशिप बनाने का दवाब भी डाला।

 

मुंबई में उन्होंने आर आर नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उनका कहना है कि बैंगलोर में वो पुलिस के पास नहीं जा सकती थीं क्योंकि किरण और उनके दोस्त उन्हें निकलने नहीं देते थे। दूसरी तरफ किरण ने बैंगलोर टाइम्स को बताया कि असल में यास्मिन ने उनकी मम्मी के साथ मार-पीट की और उनके पेरेंट्स को प्रताड़ित किया।

इस मामले की रिपोर्ट पहले यास्मिन मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में करने गई थीं लेकिन वहां पर मामला दर्ज न हो सका। उसके बाद यास्मिन ने बेंगलुरू में रिपोर्ट दर्ज करवाई। देखते हैं इस केस में आगे अब क्या होता है। हालांकि अभिनेता ने सभी आरोपों से इनकार किया है।

 

Facebook Comments