पुलिसवाले ने पत्नी को लड़के साथ बिस्तर पर पकड़ा..कुछ दिनों बाद दूसरे लड़के साथ दोबारा पकड़ा

अवैध संबंधों का अंत हमेशा ही दर्दनाक होता है। ये रिश्ते अक्सर किसी की जान के साथ ही खत्म होते है। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर- चांपा में सामने आया है। जहां एक पुलिस अफसर ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के कारण ख़ुदकुशी जैसे घटना को अंजाम दे दिया।

इस पुलिस अफसर ने दुनिया से जाने से पहले 4 पन्नों का सुसाइड नोट लिखा।जिसमें मृतक ने अपनी नाकाम शादी और पत्नी के तीन से अधिक अवैध संबंधों के बारे में बताया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि एएसआई उमेश भारद्वाज एसपी आफिस में काम करते थे।अचानक उन्होंने रात 11 बजे घर में फांसी लगा ली।फांसी की खबर लगते ही शहर में हड़कंप मच गया।मामले की सूचना पाकर कोतवाली टीआई कौशिल्या साहू मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पंचनामा के दौरान पुलिस को उमेश भारद्वाज के पाकेट में चार पेज का सुसाइड नोट मिला।

मृतक ने सुसाइड नोट में बताया कि उसकी पत्नी का तीन-तीन लोगों के साथ अवैध संबंध था। उसे मैं लगातार ऐसा करने में मना करते आ रहा था, लेकिन वह नहीं मान रही थी।पत्नी के बार बार ऐसा करने पर बहुत परेशान हो गया था। चार पेज के सुसाइड नोट में वह अपनी जीवन काल व शादी के बाद की स्थितियों के बारे में लिखकर सुसाइड कर लिया है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अंत में वह अपने कमाई के 50 प्रतिशत हिस्से को अपनी बेटी के नाम करने का उल्लेख किया है। वहीं 50 प्रतिशत राशि को माता-पिता के नाम करने की बात कही है। अंत में वह अपने स्टॉफ के लोगों व मित्रों को माफ कर देना कहकर क्षमा मांगा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Facebook Comments