मेट्रो स्टेशन पर बर्गर खाना पैसेंजर को पड़ा भारी….

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में एक पैसेंजर ने भूख लगने पर एक आउटलेट से बर्गर खरीदकर खाया था । आरोप है कि उसमें प्लास्टिक की कोई चीज थी। जिससे उसके गले में घाव हो गया। प्लास्टिक का कुछ पार्ट उनके पेट में भी चला गया। पैसेंजर ने 100 नंबर पर कॉल की। पुलिस ने मामला दर्ज कर शिफ्ट मैनेजर को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस ने बताया विष्णु गार्डेन में रहने वाले राकेश कुमार 13 मई को सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन आए थे। जहां उन्होंने बर्गर किंग के आउटलेट से एक बर्गर खरीदकर खाया था। आरोप है कि बर्गर खाते ही उन्हें महसूस हुआ कि जैसे किसी नुकीली चीज से उनके गले के अंदर कट लग गया है।

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक पैसेंजर को बर्गर खरीदकर खाना भारी पड़ गया है। पैसेंजर का आरोप है कि बर्गर में प्लास्टिक की कोई चीज थी जिससे उसके गले में घाव हो गया।

पुलिस ने आगे कहा कि पीड़ित ने  आउटलेट मैनेजर को बताया कि उनके दिए बर्गर में कुछ गलत चीज थी। इससे उन्हें नुकसान पहुंचा है लेकिन मैनेजर ने गलती मानने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पीड़ित ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

मौंके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित का लेडी हार्डिंग अस्पताल में मेडिकल कराया। वहां उनके गले में इंजरी मिली। फरेंसिक टीम को भी बर्गर में मिले प्लास्टिक जैसे ऑब्जेक्ट का सैंपल दिया गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई।

 

Facebook Comments