तेलंगाना के निजामाबाद और महबूबनगर में होगी पीएम मोदी की चुनावी रैली.

PM Narendra Modi आज यानि 27 नवंबर को तेलंगाना में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बता दें, तेलंगाना राज्य में विधानसभा चुनाव होने है। इसको लेकर भाजपा कांग्रेस समेत कई पार्टियां जोर शोर से चुनावी प्रचार के लिए जुटी है।

तेलंगाना बीजेपी के अनुसार PM Narendra Modi सबसे पहले राज्य के निजामाबाद में एक सभा को संबोधित करेंगे। यहां से वे महबूबनगर में दूसरी रैली को संबोधित करने जाएगा। बताया जा रहा है कि इस रैली को आयोजना दोपहर के करीब ढाई बजे किया जाएगा।
वहीं भाजपा के प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने जानकारी देते हुए कहा कि PM Narendra Modi अगले सोमवार ( 3 दिसंबर) को हैदराबाद के लाल बहादुर शास्त्री में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह भी तेलंगाना में चार स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Narendra Modi

गौरतलब है कि इसके पहले यूपीए की अध्यक्ष Sonia Gandhi भी बीते शुक्रवार को तेलंगाना के मेडचल में चुनावी रैली को संबोधित कर चुकी है। इस दौरान उन्होंने टीआरएस पर जमकर निशाना साधा था। Sonia Gandhi ने अपने संबोधन के दौरान कहा था कि तेलंगाना राज्य का गठन आसान काम नहीं था, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने राजनीतिक नुकसान उठाकर इसका गठन कराया।

Sonia Gandhi ने आगे कहा था कि तेलंगाना राज्य के गठन के बाद यह उन लोगों के हाथ में पड़ गया, जो अपना ध्यान तो रखा, लेकिन तेलंगाना को उसके ही हाल में छोड़ दिया। हालांकि कांग्रेस ने सभी के कल्याण की योजना के बारे में अपने घोषणा पत्र में ऐलान किया है। Sonia Gandhi ने जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या तेलंगाना के जन्म के समय जो सपने आपने देखे थे, उनमें से पिछले चार सालों में कितने पूरे हुए? उन्होंने लोगों से कांग्रेस पार्टी और गठबंधन में शामिल अपने सहयोगी दलों को वोट देकर जिताने की अपील की।

Facebook Comments