पीएम मोदी-नमो एप के जरिए भाजपा महिला कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान यह बात कही…..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं से कहा कि भारत महिला विकास से महिलाओं के नेतृत्व वाले विकास की ओर बढ़ रहा है.पीएम ने नमो एप के जरिए भाजपा महिला कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान यह बात कही.

इस मौके पर पीएम मोदी ने यह भी कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए पहले भी कईं योजनाएं थीं लेकिन उनकी दिशा सही नहीं थी, अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए पीएम ने कहा कि महिलाओं के लिए स्वास्थ्य से लेकर मातृत्व अवकाश तक कईं योजनाएं आरम्भ की, ताकि उन्हें प्रसव के बाद सभी जरुरी सुविधाएं मिलें और उनका जीवन तनाव मुक्त हो. कर्नाटक चुनाव में भाजपा की साख दांव पर लगी है . इसलिए पार्टी अपनी महिला कार्यकर्ताओं को भी इस चुनाव में इस्तेमाल करना चाहती है. कर्नाटक की महिला कार्यकर्ताओं से पीएम  का संवाद चुनावी रणनीति का ही हिस्सा है.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी कैबिनेट में भी महिलाओं को प्रमुख विभाग दिए जाने का जिक्र कर कहा कि हाल ही में चीन में हुई एससीओ समिट में भारत की दो महिला मंत्रियों ने हिस्सा लिया जो हमारे देश और हमारी पार्टी के लिए गर्व की बात है.बता दें कि इस समिट में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

 

Facebook Comments