पश्चिम बंगाल के दौरे पर पीएम मोदी, मिदनापुर में किसान रैली को करेंगे संबोधित

आम चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के बाद आज पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में रैली करेंगे। यह प्रधानमंत्री का राज्य का इस साल का पहला दौरा होगा। खरीफ फसलों का समर्थन मूल्य बढ़ाने के बाद उन्होंने पंजाब में किसान कल्याण रैली की थी। उसके बाद उन्होंने दो दिन उत्तर प्रदेश में रैली की और सोमवार को मिदनापुर में रैली करेंगे। कहा जा रहा है कि वे खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने के केंद्र के फैसले के बारे में लोगों को बताएंगे और साथ ही यह जानकारी भी देंगे की उनकी सरकार ने किसानों के लिए क्या क्या किया है।

राज्य के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, ‘यह एक ऐतिहासिक सभा होने जा रही है। मोदी जी की आगामी यात्रा ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच बहुत उत्साह पैदा किया है।’ यह रैली मिदनापुर कॉलेज ग्राउंड में दोपहर बाद होगी। मोदी अपरान्ह करीब 12.30 बजे मिदनापुर पहुंचेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री सोमवार को सुबह विशेष विमान से मिदनापुर के नजदीक कलाईकुंडा एयरफोर्स स्टेशन पहुंचेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर के जरिए सभा स्थल जाएंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले महीने पुरुलिया जिले में एक रैली को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उनकी पार्टी बंगाल में 42 लोकसभा सीटों में से 22 से अधिक पर जीत दर्ज करेगी। बता दें कि बीजेपी ने हाल ही में पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों में अपनी स्थिति मजबूत की है और राज्य में मुख्य विपक्षी दल के तौर पर उभरी है और राज्य के हाल में हुए पंचायत चुनावों में उपचुनावों में वह मजबूत बनकर उभरी है।

Facebook Comments