Buzz : कपड़े बदलते समय अगर आपकी जेब से गिर जाएं पैसे तो समझ लें ये होने वाला है आपके साथ

हम में से कई लोगो को साथ कई बार ऐसा होता है जब हम जेब से पैसे निकालते है तो कुछ सिक्के अचानक से जमीन पर गिर जाते हैं। इस को हम अपनी लापरवाही समझ कर नजरंदाज कर देते हैं या फिर जल्दबाजी में पैसे निकालने को कारण मानकर इस ओर ध्यान नहीं देते है। जेब से पैसे के गिरने को एक साधारण प्रक्रिया मानते हुए जिस पर हम ध्यान नहीं देते, लेकिन आज हम इस लेक में इसके बारे में आपको कुछ ऐसा बताने जा रहें हैं जिसे जानकर आप जेब से रुपये गिरने को सामान्य घटना नहीं मानेंगे।

जेब के अचानक से सिक्के या नोट गिर जायें तो इसका अर्थ होता है भविष्य में बहुत ही जल्द आपको धन की प्राप्त होने वाली है।
अगर किसी को पैसे देते समय हाथ से सिक्का या नोट जमीन में गिर जाता है तो इसका अर्थ होता है जल्द ही अचानक से कही से धन की प्राप्ति होने वाली है।

अगर किसी को पैसे दे रहे हैं उस समय हाथ से पैसा गिर जाता हैं तो इसे अच्छा शकुन माना जाता है, ऐसा होने पर माना जाता है कि जल्द ही धन में वृद्धि होने वाली हैं।

घर से बाहर निकलते समय अचानक जेब से पैसे गिर जाते हैं तो इसका मतलब होता है कि जिस काम के लिए जा रहे हैं उस काम में आसानी से सफलता मिलेगी। ऐसा होने को शुभ माना जाता हैं।

वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर कपड़े बदलते समय जेब से पैसे गिरते है तो इसे तरक्की का संकेत माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि आने वाले समय में व्यवसाय में तरक्की मिलने वाली है।

Facebook Comments