बेटे ने की अपनी ही मां से रेप की कोशिश….

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जहां एक बेटे ने अपनी ही मां का रेप करने की कोशिश की। चीख-पुकार सुनकर कमरे मे पहुचे छोटे बेटे से उसके बड़े शराबी भाई मारपीट भी हुई। उसके बाद पिता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

 

ये घटना थाना आरसी मिशन क्षेत्र की है, जहां बीती रात शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी बेटे ने शराब के नशे मे अपनी ही मां को पकड़ लिया, उसके बाद कमरे मे ले जाकर मां के साथ रेप का प्रयास करने लगा। पीड़िता के मुताबिक, बीती रात जब उसका बेटा शराब पीकर आया तो उसने शराब न पीने को लेकर समझाना शुरू किया। उसके बाद मेरा ही शराबी बेटा कमरे में खींच ले गया और मेरे साथ रेप करने का प्रयास करने लगा। इतने में मेरा छोटा बेटा आ गया और उसने आकर हमें बचाया।

पीड़ित मां के मुताबिक जब छोटे बेटे ने बचाया तो शराबी बेटा धमकी देने लगा कि 2 या 3 साल बाद छूटकर आएंगे, तब हम तुम सबको जान से मार देंगे। अपने लिए कफन खरीदकर रखना। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हे। वहीं सीओ सिटी सुमित शुक्ला का कहना है कि बीती रात मां ने बेटे पर रेप का आरोप लगाया था। मामले मे मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया हे।

Facebook Comments