दुष्कर्म के आरोपी को अदालत में पेश न करके उसके साथ एक होटल में पुलिस खाना खाया …..

3 मई को नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर ने 5 मई को दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था और न्यायालय से उनका दो दिन का पुलिस रिमांड भी हासिल कर लिया था. फरार हुए तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायाधीश ने सभी का रिमांड एक दिन और बढ़ा दिया.न्यायालय में पेशी के बाद पुलिस टीम आरोपी को सामने के एक होटल में ले गई जहां आरोपी और पुलिस ने मिलकर खूब दावत उड़ाई. जबकि नियमानुसार न्यायालय में पेशी के बाद आरोपी को सीधा जेल भेजा जाता है.

बता दें कि पत्रकारों को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने घटनास्थल पहुँच कर सबूत के तौर पर इन तस्वीरों को कैमरे में कैद करना चाहा, लेकिन पुलिस द्वारा फोटो खींचने से मना करने के बावजूद कैमरामैनों ने आखिर उन्हें ‘कैद’ कर ही लिया. घबराई पुलिस टीम तुरंत आरोपी को लेकर वहां से चली गई. पुलिस के उच्च अधिकारियों ने इस मामले की जाँच की बात कही है.

आमतौर पर पुलिस अपराधियों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं करती और न ही उन्हें कोई विशेष मदद उपलब्ध करवाती है.लेकिन नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपी को अदालत में पेश न करके उसके साथ एक होटल में पुलिस द्वारा मौज किए जाने का मामला सामने आया है.

 

Facebook Comments