पत्नी को छोड़,5 मई को GF से शादी करने जा रहा है ये सिपाही….

दूसरों को गलत काम ना करने की नसीहत देने वाले यूपी पुलिस की छवि एक बार फिर खराब हो रही हैं। एक बार अपनी हरकत के कारण यूपी पुलिस चर्चा का विषय बनी हुई है।

यहां पर एक सिपाही कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। ये सिपाही पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने को तैयार है। इस बात का पता जैसे पहली पत्नी के परिवार वालों को लगा उन्होंने सिपाही के खिलाफ डीह थाने में संबंधित धाराओं में केस दर्ज करा दिया है।

 

सिपाही की पहली पत्नी ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी। एसपी के आदेश पर थाने की पुलिस ने सिपाही के ससुर की तहरीर पर केस दर्ज करके सिपाही की तलाश शुरु कर दी है। बता दें कि सिपाही पिछले दो महीनों से ड्यूटी से गैर हाजिर है। फिलहाल सिपाही की तैनाती जिले के सरेनी थाने में है।

सिपाही हरदोई जनपद का रहने वाला है जिसे रायबरेली जिले के डीह थाने में करीब 4 महीने पहले तैनाती मिली थी। सिपाही जब थानाके एक गांव में ड्यूटी करने जाता था तो वही एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था। सिपाही ने अपनी पहली पत्नी के होते हुए भी युवती के साथ दूसरी शादी रचाने का तय किया। इसके बाद सिपाही ने शादी की योजना बना ली। और आने वाली पांच मई यानी कल सिपाही ने युवती के साथ शादी करने के लिए कार्ड छपवा लिया हैं।

सिपाही की दूसरी शादी करने की जानकारी होते ही पहली पत्नी के परिवार वालों में हड़कंप मच गया। पहली पत्नी अपने पिता गंगाराम निवासी शहर कोतवाली हरदोई के साथ एसपी शिवहरि मीणा के पास पहुंची। उसने एसपी को आपबीती बताई और न्याय दिलाने की गुहार लगाई। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डीह थानेदार को सम्बन्धित मामले की जांच करने के बाद केस दर्ज करने का आदेश भी दे दिया है।

एसपी के आदेश पर डीह थाने में सिपाही सूर्य प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अब सिपाही की तलाश में दबिश दे रही है। सिपाही थाना सरेनी में वर्तमान में तैनात है। लेकिन पिछले करीब दो महीने से ड्यूटी से गैर हाजिर चल रहा है। जिसकी जानकारी थानेदार ने जिले के एसपी को दे दी है।

 

Facebook Comments