एकबार फिर बिकिनी में नजर आई राधिका आप्टे …किया अश्लील काम

तो चलिए इसी के साथ आपको  बता देते हैं हम राधिका की ये तस्वीर जो हाल ही में वायरल हुई है. 

राधिका आप्टे कुछ समय से अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल की जा रही थी. इसके बाद हाल ही में इन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे वो पूल के पास बैठी नज़र आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने स्विमसूट पहना हुआ है जो उन्हें हॉट बना रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, Summer mornings by the pool side be like.

इसी के पहले जब उन्हें ट्रोल किया गया था तो राधिका ने ये जवाब दिया था कि ‘क्या आप लोग मुझसे बीच पर साड़ी पहनने की उम्मीद करते हैं? जिन्होंने ये कहा है मैं उन्हें नहीं जानती तो मैं उनकी बात का जवाब भी नहीं देती.’ वाकई बात तो सही है, भला इंसान बीच पर साड़ी तो नहीं पहनेगा. लेकिन जो भी हो लोगों का तो काम ही है कहना और कहते रहेंगे.

इसके अलावा आपको बता दें, राधिका एक Sacred Games में नज़र आने वाली है. इसमें वो सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करेंगी. इन दोनों के साथ काम करने पर वो कहती हैं, ‘मुझे लगता है ये उन सभी चीज़ों का मेल था और एक माध्यम भी जिसे मैं चाहती थी. मैंने कभी भी डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवाने के साथ काम नहीं किया था. मैं सैफ और नवाज के साथ भी सहयोग करना चाहती थी जिसके लिए ये काम किया.’ तो चलिए इसी के साथ आपको  बता देते हैं हम राधिका की ये तस्वीर जो हाल ही में वायरल हुई है.

Facebook Comments