एक दिन मेरे पापा ने मुझसे कहा- पो’र्न फिल्मों में काम करो,मैं भी वहीं काम करता हूं,बहुत आसान है

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा हो जाता है। ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। इस खौफनाक मामला ने लोगों के होश उड़ा दिए । ऐसे में आजकल लडकियां ना ही अपने घर में सुरक्षित हैं ना ही बाहर। इसका एक उदाहरण हाल ही में एक अभिनेत्री ने पेश किया है। जी दरअसल हाल ही में एक अभिनेत्री ने इंटरव्यू में बताया है कि ए,डल्ट फिल्मों में काम करने के लिए उसे किसने कहा था। जी दरअसल इस एक्ट्रेस का नाम अलेक्सा नोआमी है और यह एक ए,डल्ट एक्ट्रेस है।

हाल ही में इन्होने बताया कि उनके पिता ने उन्हें ए,डल्ट फिल्मों में काम करने के लिए कहा था जबकि वह ए,डल्ट फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी लेकिन पिता के कहने की वजह से उन्हें ए,डल्ट फिल्मों में काम करना पड़ा। उनके पिता भी उस समय ए,डल्ट फिल्मों में काम करते थे। जी हाँ, उन्होंने बताया कि उनके पिता भी ए,डल्ट फिल्म स्टार रह चुके हैं। वहीं उनके पिता का नाम जॉर्डन जे है।

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने कई ए,डल्ट फिल्मों में काम किया है। वहीं उनके पिता जॉर्डन ने साल 2010 में ए,डल्ट फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था। फिलहाल अलेक्सा नोआमी ने इस बात को बताते हुए यह इशारा दिया है कि आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और एक बेटी को जब एक पिता अ,डल्ट फिल्मों में काम करने के लिए कह सकता है तो आजकल कुछ भी हो सकता है।

Facebook Comments