एलियन पोर्टल: दूसरी दुनिया में आने -जाने का रास्ता मिला….

हाल ही में एक वीडियो सामने आया जिसमें एलियन पोर्टल जैसा कुछ दिख रहा है। आपको बता दें कि एलियन पोर्टल का अर्थ है दूसरी दुनिया में आने-जाने का रास्ता।

दुनिया में अक्सर एलियंस यानि दूसरी दुनिया के जीवों के बारे में बातें होती हैं, कुछ लोग इन बातों को मानते हैं तो कुछ नकार देते हैं।

मामला कैलिफोर्निया के थीम पार्क डिज्नीलैंड का है जहां यह पोर्टल दिखाई दिया। वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इस नज़ारे को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और फिर यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।

यह कथित पोर्टल यानि रास्ता एक काली रिंग जैसा दिखाई दे रहा था। धुएं के छल्ले की तरह। हालांकि यह उतना डरावना नहीं लग रहा था लेकिन बेहद रहस्यमयी था क्योंकि इससे पहले ऐसी बातें सिर्फ सुनी गई थीं

साल 2015 में इंग्लैंड के नॉटिंघम इलाके में भी ऐसी एक रिंग दिखाई दी थी। तब स्थानीय लोगों ने बताया था कि एक बड़े धमाके के बाद यह रिंग दिखनी शुरु हुई थी। यह रिंग बिल्कुल वैसी ही थी जैसी कैलिफोर्निया में देखी गई थी।

इससे पहले कजाकिस्तान में भी ऐसा ही एक छल्ला देखा गया था। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मान लिया था कि दूसरी दुनिया भी है और एलियन का आस्तित्व भी। हालांकि कुछ लोगों ने इसे मौसमी घटना बताया लेकिन अधिकतर इससे डरे हुए ही दिखाई दिए।

 

Facebook Comments