‘सूरमा’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज…..

फिल्म की कहानी हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है। एक्टर दिलजीत दोसांझ के कुछ पोस्टर जारी करने के बाद अब प्रोड्यूसर ने तापसी पन्नू का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है।

फिल्म में तापसी का किरदार एक बेटी, एक खिलाड़ी और एक बहादुर लड़की का है। ये फिल्म उनके उस जज्बे के बारे में है जब जर्मनी में होने वाले वर्ल्ड कप से दो दिन पहले वो एक गोली लगने का शिकार हो गए थे और उसके बाद हफ्तों तक इलाज के बाद वापस हॉकी न सिर्फ शुरू की बल्कि वापस नेशनल टीम का हिस्सा बने।

संदीप सिंह इस हादसे के बाद व्हीलचेयर तक पहुंच गए थे और पैरेलाइज्ड हो गए थे। ये फिल्म को डायरेक्टर शाद अली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का यह मोशन पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, “खेल के लिए मेरा न मरने वाले प्यार..हरप्रीत उर्फ प्रीत से मिलिए, जो सीमाओं से परे जाने में यकीन करती है। 13 जुलाई को उसकी कहानी जानिए..’सूरमा’।” संदीप सिंह भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं।

 

सूरमा के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म फन्ने खां भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों फिल्मों जबरद्स्त कम्पीटिशन होने वाला है। ‘फन्ने खां’ एक म्यूजिकल फिल्म है और एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने में मदद करता है।

 

Facebook Comments