डेट पर जाते कुछ बातो का रखे ख्याल , पार्टनर तुरंत हो जाएगा अट्रैक्ट…..

लड़का हो या लड़की, हर कोई अपनी फर्स्ट डेट को लेकर काफी उत्साहित होता है। पार्टनर के साथ पहली मुलाकात के समय खाने के ऑर्डर से लेकर उनके साथ किए जानें सवालों के बारे में पहले ही सोच लिया जाता है। वहीं पहली मुलाकात में अपनी ड्रैस और उसके कलर को लेकर भी टेंशन बनी रहती। ऐसे में हम लोग अक्सर किसी भी कलर की ड्रैस में पार्टनर से मिलने निकल पड़ते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पहली डेट में आपकी ड्रैस का कलर भी काफी मयाने रखता है।

 

आपने सुना होगा कि हर रंग का अपना एक संदेश होता है। ऐसे रंग का चयन करें, जो आपकी भावनाओं को उसी रूप में सामने वाले को जाहिर करे।  कहा जाता है कि रैड कलर लोगों को ज्यादा आकर्षित करता है।

हाल ही में हुए एक शोध के अनुसार, पहली डेट के समय लाल के बजाए ब्लैक कलर आपको सही और प्यार करने वाला पार्टनर की पहचान करवाने में मदद कर सकता। प्यार खोजने में रैड और ब्लैक जैसे कलर आपकी मदद कर सकते हैं। अध्ययन से पता चला है कि लाल रंग पहनने वाली की सेक्शुयल अट्रैक्शन को बढ़ावा देता है, जबकि काला रंग आपको फैशनेबल दिखाता है।

 

पारंपरिक रूप से लाल को हमेशा से प्यार के रंग के रूप में देखा जाता है लेकिन हाल ही में शोध से पता चला है कि काला और लाल दोनों को समान रूप से अट्रैक्टिव माना जाता है, जो आसानी से सामने वाले का आपके प्रति अट्रैक्शन बढ़ा सकते है। ऐसा हम नही शोध का कहना है इसलिए अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ पहली मुलाकात करने जा रहे है तो रैड ही नहीं ब्लैक कलर भी चुनें, इससे सामने वाला झट से आपकी ओर आकर्षित होगा।

Facebook Comments