प्रभुदेवा से शादी करना चाहती है ये हीरोइन….

खबरें हैं कि प्रभु दूसरी शादी करने वाले हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले साउथ एक्ट्रेस निकिशा पटेल ने प्रभुदेवा को लेकर एक शॉकिंग बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वे कोरियोग्राफर प्रभुदेवा से शादी करना चाहती हैं।

दरअसल उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या वे प्रभुदेवा के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं तब उन्होंने कहा था, “आप प्रभुदेवा के साथ फिल्म करने की बात कर रहे हो लेकिन मैं तो उनसे शादी करना चाहती हूं।”

प्रभुदेवा के साथ शादी करने की बात कहकर निकिशा परेशानी में घिर गई हैं। इस स्टेटमेंट के बाद उन्हें कई फोन और मैसेज आ रहे हैं।यहां तक कि निकिशा और प्रभुदेवा का ये सो-कॉल्ड रिलेशनशिप सोशल मीडिया का सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है।

इन सब खबरों से परेशान होकर निकिशा ने ट्वीट कर सफाई दी है। उन्होंने लिखा, “मैं पिछले कुछ दिनों से मीडिया के फोन कॉल्स से परेशान हो गई हूं। अब टाइम आ गया है कि मुझे क्लेरिफाय करना ही पड़ेगा कि ये सच नहीं है।”

एक्ट्रेस नयनतारा से प्रभुदेवा का लंबे टाइम तक अफेयर रहा है। नयनतारा से अफेयर के बाद ही प्रभुदेवा ने शादी के 16 साल बाद पत्नी से अलग होने का फैसला किया। जुलाई, 2011 में उन्होंने पत्नी लता को तलाक दे दिया।  2012 में ऐसा वक्त भी आया जब नयनतारा ने कहा कि वो अब प्रभुदेवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं।

 

Facebook Comments