इस वजह से अब तक कुंवारी है कांग्रेस की ये खूबसूरत प्रवक्ता, विदेशी लड़के पर आ गया था दिल

राजनीति में कई राज ऐसे होते हैं जो सामने तो होते हैं लेकिन लोगों को उनका पता नहीं होता है। खासकर नेताओं की निजी जिन्दगी से जुड़े राज ऐसे ही होते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही राज के बारे में बता रहे हैं जो कांग्रेस प्रवक्ता दिव्या स्पंदना यानि राम्या से जुड़ा हुआ है। आइए जानें वो राज क्या है।

कौन है दिव्या स्पंदना

राहुल गांधी ने कुछ समय पहले अपनी मीडिया सेल की जिम्मेदारी जिस खूबसूरत लड़की को दी थी, उसका नाम दिव्या स्पंदना है। दिव्या स्पंदना राम्या के नाम से भी मशहूर है। वो अभी 35 साल की है और बैंगलोर में ही पली बढ़ी है। वो ही राहुल गांधी का सोशल मीडिया का चेहरा है।

मशहूर हीरोइन रह चुकी है दिव्या

बहुत कम लोगों को पता होगा कि दिव्या स्पंदना राजनीति में आने से पहले एक मशहूर हीरोइन थी। जी हां साउथ की फिल्मों में वो राम्या के नाम से मशहूर थी और कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। राम्या की मां राजनीति में हैं। उसने भी यही राह चुन ली औऱ कांग्रेस के साथ आ गई।

विदेशी लड़के से था अफेयर

राजनीति में आने से पहले दिव्या स्पंदना का एक विदेशी लड़के से अफेयर था। वो लड़का स्विटजरलैंड का था और उसका नाम राफेल था। दिव्या ने खुद ही दोनों के बीच अफेयर का खुलासा किया था। हालांकि राजनीति में आने के बाद ही वो लड़का और अफेयर कहां चला गया, किसी को पता नहीं लगा।

अब भी मिलती है राफेल से, इस वजह से है कुंवरी

वैसे टाइम्स अॉफ इंडिया की खबर की मानें तो दिव्या स्पंदना अब भी राफेल के संपर्क में है और उससे मिलती रहती है। हालांकि वो अब तक कुंवारी है क्योंकि उसका कहना है कि अगर वो शादी कर लेगी तो अपने क्षेत्र और राजनीति में ध्यान नहीं दे सकेगी। इसी वजह से वो शादी नहीं कर रही है

Facebook Comments