फैशन शो में रैंप पर ‘गर्लफ्रेंड’ को प्रपोज कर बैठे प्रिंस नरूला…

बिग बॉस सीजन 9 की ही कंटेस्टेंट रहीं युविका चौधरी और प्रिंस शो के दौरान से ही लव अफेयर को लेकर खबरों में रहने लगे थे। 

अब दोनों अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। प्रिंस और युविका उन सेलेब्स में शामिल हैं जो अपने प्यार का इजहार करने से झिझकते नहीं हैं। इसलिए एक फैशन शो में उन्होंने रैंप पर ही युविका को प्रपोज कर डाला।

हाल ही में एक फैशन शो के दौरान प्रिंस ने युविका को रैम्प पर जाकर न सिर्फ प्रपोज किया, बल्कि हाथों में गुलाब देने के बाद रैम्प पर गिर भी गए। इस वैलेन्टाइन प्रिंस और युविका की सगाई की भी खबरें रही थीं। हालांकि, दोनों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है लेकिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते हैं।

प्रिंस और युविका के फैन क्लब ने इस फैशन शो के वीडियो जारी किए, जिसमें युविका को घुटनों पर बैठकर प्रिंस रेड रोजेस देते हैं। रोज देने के बाद प्रिंस नीचे गिर जाते हैं। फिर उठकर युविका को बड़े प्यार से गले लगाते हैं।

युविका रैम्प पर उतरती हैं तो खूबसूरती छा जाती है। वह ब्राइडल लुक में काफी सुंदर लग रही हैं।

‘बिग बॉस 9’ में प्रिंस और युविका के लव-लाइफ काफी चर्चित रही थी। प्रिंस ने युविका को इम्प्रेस करने के लिए दिल के आकार का पराठा बनाया था।

बिग बॉस जीतने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए। युविका और प्रिंस एक म्यूजिक वीडियो ‘हैलो हैलो’ में साथ नजर आ चुके हैं। प्रिंस बिग बॉस के बाद ‘बढ़ो बहू’ और एमटीवी रोडीज से बतौर जज चुके हैं। वहीं युविका ने ‘तो बात पक्की’ और ‘द शौकीन्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Facebook Comments