आंखों ही आंखों में इश्क़ बयां करने वाली प्रिया प्रकाश अब रणवीर सिंह के साथ करेंगी रोमांस

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। अब खबर है की प्रिया प्रकाशबॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ जल्द ही रोमांस करती नजर आएगी। वह रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।

Source: Google

रिपोर्ट के मुताबिक प्रिया प्रकाश को बतौर लीड एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल ज्यादा नहीं है। ‘सिम्बा’ जूनियर एनटीआर की 2015 में आई फिल्म ‘टेम्पर’ की रिमेक है। रणवीर सिंह फिल्म एक विचित्र पुलिस के रोल में हैं। को-प्रोड्यूसर करण जौहर ने बताया कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।

Source: Google

आपको बतादें की पहले प्रिया को फिल्म निर्माता करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं। इससे पहले प्रिया ने बताया था कि रणवीर सिंह उनके फेवरेट एक्टर हैं। वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर प्रिया की डेब्यू फिलन ‘उरु आदर लव’ के हिंदी रीमेक के राइट्स खरीदना चाहते हैं।

Source: Google

वहीं खबर ये भी है की रोहित शेट्टी दीपिका को भी इस फिल्म की हिस्सा बनाना चाहते हैं। जानकारी के अनुसार, रणवीर के कहने पर ही रोहित ने दीपिका को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए उन्हें अप्रोच किया है। फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान दीपिका को पीठ में कुछ प्रॉब्लम हो गई थी, जिसके चलते डॉक्टर ने उन्हें 3- 4 महीने तक आराम करने की सलाह दी है।

 

फिलहाल दीपिका की अगली फिल्म ‘रानी’ की शूटिंग को भी उनकी और इरफान की सेहत को ध्यान में रखते हुए टाल दिया गया है। इसी वजह से रोहित दीपिका को अपनी फिल्म ‘सिंबा’ में कास्ट करना चाह रहे हैं।

Facebook Comments