प्रिया प्रकाश वॉरियर का पहला क्रश,क्लास २ में साथ पढ़ता था….

प्रिया अपनी अपकमिंग फिल्म में स्कूल स्टूडेंट के किरदार में नजर आ रही हैं। वह फिल्म के गाने में लाइट मेकअप लगाए दिखीं हैं। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने पहली बार मेकअप कब किया तो प्रिया ने बताया कि जब वह आठवीं क्लास में थीं तब उन्होंने पहली बार मेकअप किया था। प्रिया बचपन से ही एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। वह बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हैं। बता दें प्रिया प्रकाश की इस मलयालम फिल्म के गाने के रिलीज के बाद उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन फिलहाल वह अपनी फिल्म ओरू अदार लव पर ही ध्यान दे रही हैं।

एक वीडियो के जरिए रातों-रात नेशनल क्रश बन चुकीं प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपने पहले क्रश का खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनका पहला क्रश क्लास सेकेंड में साथ पढ़ने वाले क्लासमेट पर था। मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में काफी चर्चा में हैं। वह मलयालम अपकमिंग फिल्म ओरू अदार लव के गाने मानिक्या मलरया पूवी के वीडियो में नजर आने के बाद से इंटरनेट सैंसेशन बन चुकी हैं। वह इस गाने में महज कुछ सेकेंड के लिए नजर आई थीं। गाने में वह स्कूल एसेंबली में अपने को-एक्टर को आंखों-आंखों में इशारे करती दिखीं थी।

वीडियो में आंखें मटकाने के बाद से वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। रातों-रात सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ। इन वीडियो के बाद प्रिया प्रकाश वॉरियर हर युवा का क्रश बन चुकी हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने अपने पहले क्रश का खुलासा किया। जब उनके उनके पहले क्रश के बारे में पूछा गया तो प्रिया ने जवाब में कहा, ‘ओह नहीं। ठीक है, क्लास सेकेंड में साथ पढ़ने वाला मेरा क्लासमेट ही मेरा पहला क्रश था’। इस दौरान उनसे यह भी पूछा गया कि उन्हें आईब्रो उठाने और आंख मारने में से सबसे ज्यादा क्या पसंद है तो प्रिया ने तुरंत कहा आंख मारना। वह जिस गाने की वजह से चर्चा में आई हैं। उस गाने में भी उन्हें आंखों और आईब्रो से इशारे करते दिखाया गया है।

 

Facebook Comments