निक और प्रियंका के रिलेशनशिप की खबरें आई सामने….

जी हां बीते कुछ सालों से हॉलीवुड में काम कर रही प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें काफी गर्म हैं। प्रियंका इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस के काफी करीब आ गई हैं। प्रियंका और निक की मुलाकात अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के दौरान हुई थी। 

दोनों जब से एक साथ मेट गाला 2017 के रेड कार्पेट पर नजर आए थे तभी से ही इनके लिंकअप की खबरें मीडिया में सुनने को मिल रही हैं। अब सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका की एक और फोटो देखने को मिली हैं जिसके चलते इनके रिलेशनशिप की खबरें एक बार फिर मीडिया में छा गई हैं।

बीते काफी समय से लगातार प्रियंका को निक से साथ रिलैक्स मोड में देखा जाता रहा है। प्रियंका काफी समय से निक को डेट कर रही हैं। दोनों हमेशा साथ देते जाते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज और वीडियो छाए रहते हैं।

सोशल मीडिया पर आई एक तस्वीर में देखा गया कि प्रियंका निक और उनके दोस्तों के साथ लॉस एंजेलेस में एन्जॉय कर रही हैं। ये सभी एक बोट में बैठे हुए एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं। ये भी साफ देखा जा सकता है कि प्रियंका निक के एक दम करीब बैठी हुईं हैं और काफी रिलैक्स्ड नजर आ रही हैं।

दोनों के बीच काफी एज गैप भी हैं जहां प्रियंका 35 साल की हैं वहीं निक की उम्र अभी महज 25 साल है।

‘जिम्मी किमेल शो’ पर जब प्रियंका से निक के साथ उनके मेट गाला 2017 के अपीयरंस के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने कहा था, “हम एक साथ ही थे और हम अब एक दूसरे को जानते हैं। तब उन्होंने कहा कि क्या हम साथ चलें? तब मैंने कहा हां ठीक है और ये वाकई सफल रहा।”

इसी के साथ इंटरनेट पर एक और वीडियो देखने को मिला है जिसमें प्रियंका और निक एक साथ स्टेडियम में बैठे बेसबॉल मैच का मजा ले रहे हैं।

अब सोशल मीडिया आ रहे इनके फोटोज और वीडियोज के चलते इनके रिलेशनशिप की खबरों का बाजार गर्म हो चला है।

Facebook Comments