प्रियंका चोपड़ा से भी बहुत ज़्यादा अमीर हैं उनके मंगेतर निक, जानिए कितनी है एक साल की कमाई

आजकल प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स के लव अफेयर्स इंटरनेट पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहे है। यह जोड़ी करीब हर मैग्जीन के कवर पर नज़र आ रही है। आप सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में की हैं और अब वह हॉलीवुड में भी अपनी ऐक्टिंग से भारत का नाम रोशन कर रही हैं। प्रियंका के मंगेतर, निक जोन्स मूल रूप से एक अमेरिकी सिंगर और अभिनेता हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं, कि प्रियंका और निक में से सबसे ज्यादा अमीर कौन है? कमाई के मामले में दोनों में आगे कौन है? आज हमने, उन दोनों की सालाना कमाई के बारे में आंकड़े जमा किए हैं।

प्रियंका की कमाई

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कई सालों से काम कर रही हैं, और अपने करियर के दौरान, उन्हें बहुत सारे अवार्ड अपने नाम किए हैं, और साथ ही साथ उन्होंने करोड़ों की कमाई भी की है। फोर्ब्स इंडिया के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा की सालाना कमाई करीब 10 मिलियन डॉलर (70 करोड़ रुपये) है, और वह दुनिया की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली टॉप 10 अभिनेत्रियों में से एक हैं।

निक जोन्स की कमाई

निक जोन्स एक अमेरिकी स्टार, गायक-गीतकार और संगीतकार हैं। हालांकि वह फिल्में नहीं करते, लेकिन फिर भी उनकी कमाई उनकी मंगेतर प्रियंका से ज्यादा है। रिपोर्ट के अनुसार, निक जोन्स की सालाना कमाई लगभग 18 मिलियन डॉलर (125 करोड़ रुपये) है।

आंकड़ों के अनुसार, यह बात साफ है, कि निक जोन्स की कमाई और प्रॉपर्टी प्रियंका चोपड़ा से काफी ज्यादा है। प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में और सीरीज़ आॅफर होने लगी हैं, और जल्द ही उनकी कमाई भी निक के बराबर हो जाएगी। हालांकि, वह अब एक-दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं, और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Facebook Comments