विकास ने कोई बुरे काम नहीं बल्कि पुण्य के ही काम किये है…..

बिगबॉस-11 में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के झगड़े और प्यार के चर्चे काफी मशहूर हुए थे. जितना शो में इन दोनों ने लड़ाई की थी उतना ही प्यार भी दोनों के बीच में देखा गया था. इन दिनों विकास गुप्ता एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए है. उनकी चर्चा का कारण विकास के कर्म है.

 

अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि विकास ने अब ऐसे क्या कर्म कर दिए? तो चलिए हम आपको बता देते है कि विकास ने कोई बुरे कर्म नहीं बल्कि पुण्य के ही काम किये है. दरअसल उन्होंने एक होटल में अनाथ आश्रम के बच्चों के साथ भोजन किया. जी हाँ… विकास ने जुहू के महाराजा भोग रेस्टोरेंट में अनाथ आश्रम के बच्चो के साथ ही लंच किया और उन सभी बच्चो के साथ विकास ने अच्छा वक्त भी बैठाया इसके साथ ही उन्होंने खूब मस्ती भी की है.

 

विकास की अनाथ आश्रम के बच्चो के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. विकास सभी बच्चो को होटल ले गए जहां उन्होंने बच्चो का पसंदीदा खाना आर्डर किया. विकास के इस नेक काम की सभी तारीफे कर रहे है और उनकी काफी चर्चाए भी हो रही है. वही अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद विकास एक वेब सीरीज में नजर आए थे. अब जल्द ही विकास ALT बालाजी के लिए भी एक वेब सीरीज बनाने वाले है.

Facebook Comments