पाक ने फिर दी भारत को गाली….

पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के लोग और दुनिया भर के लोग कश्मीरी अवाम की बहादुरी और भारतीय शासन के खिलाफ उचित संघर्ष को लेकर उन्हें सलाम करते हैं तथा उनका राजनीतिक, नैतिक और कूटनीतिक समर्थन करते हैं.

पाकिस्तान ने एक बार भारत में साम्प्रदायिकता भड़काने का प्रयास किया है, पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने भारत पर आरोप लगाया कि वह कश्मीर मुद्दे का हल बंदूक के जरिए करने की कोशिश कर रहा है. आसिफ ने पाकिस्तान में मनाए जा रहे कश्मीर एकजुटता दिवस पर एक बयान में यह कहा.उन्होंने कहा, ‘भारत शासित कश्मीर में 20 निहत्थे आम नागरिकों की हालिया हत्या बंदूक के जरिए विवाद का हल करने की भारत की कोशिश को दर्शाती है.’

आसिफ ने कहा है कि भारत कश्मीर के लोगों के साथ अत्याचार कर रहा है, भारत शासित कश्मीर के बहादुर लोगों ने अपने इस संघर्ष के लिए अतुलनीय कुर्बानी दी है लेकिन इतनी जानें लेने के बाद भी भारत की निर्ममता, उनकी मजबूत भावनाओं को दबाने में नाकाम रही है. पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के लोग और दुनिया भर के लोग कश्मीरी अवाम की बहादुरी और भारतीय शासन के खिलाफ उचित संघर्ष को लेकर उन्हें सलाम करते हैं तथा उनका राजनीतिक, नैतिक और कूटनीतिक समर्थन करते हैं.

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग, शोपियां और दूसरे क्षेत्रों में कुल मिलकर 13 आतंकवादियों को ढेर कर दिया था, जिससे पाकिस्तान तिलमिला उठा था. पाकिस्तान की इस बौखलाहट का सबसे पहला उदहारण तब मिला, जब पाक पीएम ने भारत की इस कार्यवाही को अमानवीय बताया था. उसके बाद शहीद अफरीदी ने भी इस मामले में अपनी टांग अड़ाई थी, लेकिन सहवाग और गंभीर ने अफरीदी की बोलती बंद कर दी. आपको बता दें कि इसी तरह बातों में उकसाकर ये पाकिस्तान में बैठे हुक्मरान, कश्मीर के जोशीले नवयुवकों में जहर भर देते हैं और यही वो कारण है, जो उन्हें अपने देश को देश नहीं समझने देता और वे अपनी ही रक्षा के लिए खड़ी सेना के जवानों पर पत्थरबाज़ी करने का पागलपन करने लगते हैं.

Facebook Comments