पुजारी ने अर्शी खान पर 40 हजार रुपये उधार लेने का लगाया आरोप

‘बिग बॉस 11’ में सबसे ज्यादा विवादों में रहने वाली कंटेस्टेंट अर्शी खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार मुबंई के एक पुजारी ने अर्शी खान पर 40 हजार रुपये उधार लेने का आरोप लगाया है। इस पुजारी ने अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।  हालांकि, कहानी में ट्विस्ट यह है कि अब अर्शी ने इस पुजारी पर सैक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया है। अर्शी ने अपनी शिकायत में लिखा है कि पंडित उन्हें बेटी कहकर बुलाता था और गलत तरीके से छुआ करता था।

 

मीडिया रिर्पोट के अनुसार मुबंई के कांदिवली साईं धाम मंदिर के पुजारी जिसका नाम रमेश जोशी है। उसने अर्शी खान पर 40 हजार रुपये उधार लेने का आरोप लगाया है और जब उसे उसका पैसा नही मिला तो उसने मंगलवार को मुबई में स्थित समता नगर के पुलिस स्टेशन में अर्शी खान के खिलाफ शिकायत कर दी ।पंडित ने अर्शी खान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि तीन साल पहले साल 2015 में वो अर्शी खान उसके मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज से मिला था। उसके बाद उनका मिलने का सिलसिला चलता गया।

PunjabKesari

5 दिसम्बर 2015 को अर्शी और फ्लिन मंदिर पहुंचे तो उन्होंने पंडित से कहा कि अर्शी का पर्स और मोबाइल किसी ने चुरा लिया है। जिसके बाद अर्शी ने रोते हुए कहा कि मुझे पैसों की बहुत जरुरत है। मुझे अपना इलाज करवाने के लिए 40 हजार रुपये उधार चाहिए। मेरे पास जैसे ही पैसे आएगें मैं जरूर आपको वापस करूंगी।। पंडित ने उसी समय अर्शी को पैसे दे दिये लेकिन अर्शी ने अभी तक वो 40 हजार रुपये नहीं लौटाए है। अब जब काफी वक्त हो गया है तो पंडित ने पुलिस से मदद मांगने का फैसला किया और अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Facebook Comments