चंडीगढ़ पीजीआई अस्पताल में किया गया भर्ती, पंजाब के CM कैंप्टेन अमरिंदर सिंह की तबीयत हुई खराब

पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टेन अमरिंदर सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह को वायरल बुखार के चलते डॉक्टरों ने उन्हें बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी है। बुधवार दोपहर कैप्टेन अमरिंदर सिंह को बुखार और शरीर में दर्द के कारण चंडीगढ़ स्थिति पीजीआई में इलाज के लिए ले जाया गया था। जहां पर डॉक्टरों ने बताया कि मुख्यमंत्री को रुटीन वायरल बुखार है।

पीजीआई के डॉक्टरों ने नेहरु ब्लॉक की पांचवी मंजिल स्थित कमरा नंबर 69 में सीएम अमरिंदर सिंह के कई अलग-अलग टेस्ट किए। इन सभी टेस्टों की रिपोर्ट नार्मल आई है। पीजीआई के डॉक्टरों ने बताया कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह 76 साल के हैं और साल में दो बार अपने रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल आते हैं।

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को शुगर की भी शिकायत हैं लेकिन वह भी बुधवार को टेस्ट के दौरान सामान्य पाई गई। इसके बाद पीजीआई के डॉक्टरों ने सीएम अमरिंदर सिंह को बेड रेस्ट करने की सलाह दी। दरअसल पिछले कुछ दिनों सीएम अमरिंदर सिंह लगातार राज्य के दौरा कर रहे हैं। जिसकी वजह से ही उनकी तबीयत में गिरावट आई है।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने बताया कि बुखार के कारण सीएम अमरिंदर सिंह को पीजीआई में चेकअप के लिए ले जाया गया था। उन्होंने बताया की डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उन्हें रुटीन वायरल बुखार है। डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री को दवाओं के साथ बेड रेस्ट की भी सलाह दी है।

Facebook Comments