पंजाबी सिनेमा के बड़े पर्दे पर हिमाचल का नन्हा सितारा छाने जा रहा…..

पंजाबी सिनेमा के बड़े पर्दे पर हिमाचल का नन्हा सितारा छाने जा रहा है। मंडी शहर के पैलेस कालोनी वार्ड का रहने वाला 11 वर्षीय तनमय दीप सिंह अब तक न सिर्फ पंजाबी थियेटर कर चुका है, बल्कि पंजाबी डॉक्यूमेंटरी और पंजाबी गानों में भी अपने अभिनय को बखूबी दिखा चुका है।

तनमय मल्टी स्टारर पंजाबी फिल्म ‘गोलक बुगनी बैंक ते बटुआ’ में नजर आएगा। 13 अप्रैल को रीलिज होने वाली इस फिल्म में पंजाब के सुप्रसिद्ध अभिनेता अमरिंदर गिल, हरीश वर्मा, सिमी चहल, बी.एन. वर्मा सहित कई नामी कलाकार नजर आएंगे।

फिल्म में तनमय मुख्य अभिनेता अमरिंदर गिल के दोस्त की भूमिका में नजर आएगा। फिल्म नोटबंदी विषय पर कामेडी तड़के के साथ बनाई गई है जोकि वर्ल्ड वाइड रिलिज होगी। एक ओर जहां पंजाबी फिल्मों के चाहवान इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं हिमाचल की जनता भी अपने इस नन्हें कलाकर के अभिनय को देखने के लिए फिल्म का इंतजार कर रही है।

तनमय ने भी सभी से इस फिल्म के माध्यम से आशीवार्द की उम्मीद जताई है। उनको फिल्म लाइन में लाने में उसके पिता कंवलजीत सिंह का अहम योगदान रहा।

कंवलजीत सिंह खुद एक थिएटर आर्टिस्ट हैं और लंबे समय से पंजाबी सिनेमा में काम कर रहे हैं। तनमय ने पंजबी थियेटर में पहली बार एक लड़की (लाजो) की भूमिका निभाई और अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया। उसके बाद वह आगे बढ़ता गया। उसके माता-पिता सहित परिवार के सभी सदस्यों और मंडी के कला प्रेमियों में नन्हें कलाकार की इस उपलब्धि को लेकर भारी उत्साह है। तनमय छोटी सी उम्र में जो मुकाम हासिल कर रहा है, उससे इसके उज्जवल भविष्य की छवि नजर आ रही है। मंडी जिला के कई कलाकार पंजाबी सिनेमा सहित बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। इसी कड़ी में अब तनमय का नाम भी जुड़ता हुआ नजर आ रहा है।

Facebook Comments