शादी के दो महीने बाद ही फूट-फूट कर रोई कॉमेडी क्वीन भारती, वजह जानकर फूट पड़ा लोगों का गुस्सा

आजकल के स्ट्रेस भरे इस दौर में किसी को हंसाना सबसे मुश्किल काम माना जाता है. आप किसी का दिल तो आसानी से दुखा सकते हैं लेकिन किसी को खुशी देना सबसे कठिन काम है. आपने कई जोक्स सोशल मीडिया पर ऐसे पढ़े होंगे जिन्होंने आपको हंसकर लोटपोट होने पर मजबूर कर दिया होगा. टीवी पर भी अनेकों ऐसे शो आते हैं जो व्यक्ति को भरपूर एंटरटेनमेंट देते हैं. किसी ने सच ही कहा है कि ‘laughter is the best medicine’. जो लोग परेशान या फिर बीमार होते हैं उन लोगों के लिए हंसना या खुश रहना किसी दवाई की तरह काम करता है. हंसने से व्यक्ति अपने बड़े-बड़े गम भूल जाता है. कॉमेडी हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं. जिस तरह खाने में नमक न हो तो स्वाद अधूरा लगता है ठीक उसी तरह यदि फिल्म में कॉमेडी का तड़का न हो तो फिल्म देखने का मज़ा नहीं आता. कहते हैं कि कॉमेडी करना सबसे मुश्किल काम है. लेकिन फेमस कॉमेडियन भारती सिंह चुटकी में सबको हंसा देती है. भारती कॉमेडी के क्षेत्र में एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं. हाल ही में हुई भारती सिंह की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन अब शादी के दो महीने बाद ही कुछ ऐसा हुआ है जिसने भारती को रोने पर मजबूर कर दिया है. आजकल उनकी सोशल मीडिया पर रोने वाली विडियो काफी वायरल हो रही है. क्या है इसके पीछे की वजह, चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, हाल ही में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह फूट-फूट कर रो रही हैं. अचानक से जिसने भी ये विडियो देखा वह हैरान रह गया कि आखिर भारती इस तरह से क्यों रो रही हैं. लेकिन जब बाद में उन्होंने विडियो के नीचे कैप्शन पढ़ा तो हैरान रह गए. विडियो के नीचे भारती ने कैप्शन दिया था, ‘यार देखो मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं. मैं सिर्फ कॉमेडी नहीं इमोशनल एक्टिंग भी कर सकती हूं”. इस कैप्शन के बाद भारती ने ‘टाइमपास’ हैशटैग दिया है. बता दें, भारती रोने की केवल एक्टिंग कर रही थीं. वह असलियत में नहीं रो रही थीं. इस विडियो में वह ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि कॉमेडी के साथ-साथ वह एक्टिंग में भी माहिर हैं.

बता दें, भारती आने वाले दिनों में मशहूर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में दिखाई दे सकती हैं. खबरें हैं कि इस शो में वह अपने पार्टनर के साथ नजर आएंगी और शो की शूटिंग के लिए दोनों अर्जेंटीना भी रवाना हो चुके हैं. फिलहाल भारती अर्जुन बिजलानी के साथ एक डांस शो होस्ट कर रही हैं. काफी टाइम से लोगों ने भारती की कॉमेडी नहीं देखी है. हालांकि वह डांस शो के सेट पर मस्ती-धमाल करती रहती हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि भारती कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक अच्छी एक्टर और होस्ट भी हैं.

bharti के लिए इमेज परिणाम

Facebook Comments