हैवानियत : युवक ने दोस्तों को परोस दी प्रेमिका, रात भर रेप के बाद छोड़ कर भागे

प्रेमी ने दो दोस्तों के साथ मिलकर किशोरी को हवस का शिकार बनाया। रातभर बारी बारी दुष्कर्म करने के बाद काशीपुर में छोड़कर फरार हो गए। किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफतार कर लिया है।

रतूपुरा मार्ग स्थित ग्राम की नाबालिग युवती का पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।युवक ने दो दोस्तों के साथ मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म की योजना बना डाली। प्लानिंग के तहतयुवक 8 अगस्त की शाम युवती को घर से बुलाकर बाइक से ले गया।

रातभर युवती वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने आसपास तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इस बीच पड़ोसी युवक समेत तीन युवकों के गायब होने की चर्चा सामने आई। युवती के परिजनों ने प्रेमी युवक के परिजनों पर दबाव बनाया तो आरोपी युवती को अगले दिन काशीपुर में छतरी चौराहापर छोड़कर फरार हो गए। जहां से युवती अपने घर पहुंची।

उसने परिजनों को बताया कि तीनों युवकों ने अज्ञात स्थान पर बंद मकान में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। उसके परिजन युवती को लेकर कोतवाली पहंुचे। युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने युवती के प्रेमी ग्राम सरकड़ा के मोहसिन और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मोहसिन को गिरफतार कर लिया है, जबकि उसके दोस्त फरार हैं।

Facebook Comments